PIC: Suresh Kumar/Twitter
PIC: Suresh Kumar/Twitter

    Loading

    जब भी बेटा या बेटी एक अच्छे मुकाम पर पहुंच जाते हैं, तो सबसे ज़्यादा ख़ुशी उनके माँ-पिता हो होती है। उनके लिए इससे बड़ा सुख कुछ और नहीं हो सकता है कि, उनका बच्चा अब अपने करियर में आगे बढ़ रहा है। एक ऐसी भी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर किसी का दिल खुश हो गया है। इस तस्वीर में दो पीढ़ियों का एक फ्रेम नज़र आ रहा है। 

    दरअसल, रेलवे (Railway) में काम करने वाले पिता और बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Photo) हो रही है। इस तस्वीर ने सबका दिल जीत लिया है। यह एक सेल्फी है, जो बेटे ने अपने पिता के साथ ली है। अब आप सोच रहे होंगे की सेल्फी में क्या खास है? तो ज़रा इस तस्वीर को ध्यान दे देख लें…

    तस्वीर देखकर अब आप समझ गए होंगे कि इसकी खासियत क्या है। दरअसल, बेटा रेलवे में एक ट्रैवल टिकट एग्जामिनर (TTE) की पोस्ट पर है , जबकि उसके पिता एक गार्ड (Train Guard) हैं। जैसा कि सेल्फी में देखा जा सकता है कि दो अलग-अलग ट्रेनों में कुछ फीट की दूरी पर दोनों नज़र आ रहे हैं। फोटो क्लिक करने वाला बेटा जहां एक ट्रेन में ड्यूटी पर तैनात है, वहीं उसके पिता भी दूसरी ट्रेन में ड्यूटी पर हैं। 

    सेल्फी में दोनों पिता-पुत्र अपनी यूनिफार्म में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर सुरेश कुमार ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा, अजब ग़ज़ब सेल्फ़ी, पिता रेलवे में गार्ड है और बेटा टीटी है। जब दोनो की ट्रेन अगल-बग़ल से गुजरी तो एक सेल्फ़ी का लम्हा बन गया। सोशल एमडीए पर इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को देखकर लोग कई तरह के बेहतरीन कमेंट्स भी कर रहे हैं।