जीजा-साली के बीच जूता चुराई रस्म को लेकर हुई नोंक-झोंक का Video हुआ वायरल

    शादी के मौके पर दूल्हा-साली के बीच नोंक-झोंक होना रिश्ते की मिठास को और गहरा देता है। ये रिश्ता ही ऐसा है जिनके बीच की हंसी-मजाक हर किसी को पसंद आता है। एक ऐसा ही जीजा और सालियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो (Bride Groom Viral Video) में देखा जा सकता है कि दूल्हे और सालियों में जूता चुराई को लेकर प्यार भरी जंग छिड़ी हुई है। 

    जीजा-साली के बीच हुई नोंक-झोंक

     इंटरनेट पर एक ऐसा ही वायरल हो रहा है, जब स्टेज पर ही जीजा और साली के बीच नोंक-झोंक देखि जा सकती है। जूता चुराई रस्म के दौरान जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ बैठा हुआ था, तभी अचानक से साली आ धमकती है और बड़े ही ताव में दूल्हे के पैर से जूते निकालने लगती है। इतना ही नहीं, जब जीजा अपने जूते नहीं देता तो साली छीनना शुरू कर देती. इस दौरान वहां मौजूद मेहमान भी दोनों को देखने लग जाते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The ShaadiSwag 💞 (@theshaadiswag)

    जूता चुराई रस्म में हुआ कुछ ऐसा 

    जीजा और साली जैसे आपस में जूता के लिए लड़ते हैं तो लोग भी उन्हें ही देख रहे होते हैं। साली लगातार अपने जीजा के पैर से जूते निकालने की कोशिश करती रहती है, जबकि जीजा भी अपने जूते नहीं देने पर अड़ जाता है। कुछ ही सेकंड बाद जैसे ही साली एक पैर से जूता निकालने में कामयाब हुई तो जीजा भी खुद ही जूते को दे देता है। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  खबर लिखर जाने तक इसे 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।