Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया पर महिलाओं के नशे में हंगामा करने के कई वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमें वह नशे में धुत बीच सड़क पर हंगामा करती हुई पाई जाती है। इन इस कड़ी से जुड़ा एक वीडियो मध्य प्रदेश से सामने आया है। जिसमें युवती नशे में धुत बीच सड़क पर आर्मी की जीप पर जोर-जोर से लात मार रही है। शराब के नशे में युवती शोर-शराबा कर रही है। उसने जमकर हंगामा किया। जीप से बाहर निकलकर जवान ने उसे रोकने की कोशिश की, तो युवती ने धक्का दे दिया।

    इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो 8 सितंबर का है। वीडियो में आप देख सकते है कि युवती नशे में धुत है, बीच सड़क पर हंगामा कर रही है। युवती के हंगामा को देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। वह सेना की एक चीप के सामने खड़ी हो जाती है और फिर इसमें लात मारने लगती है।

    जवान ने उसे रोकने की कोशिश की, तो युवती ने धक्का दे दिया। वहां मौजूद लोग घटना का वीडियो बना रहे थे। इस मामले में पुलिस ने युवती के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कहा है कि महिला नशे में थी और सड़क पर हंगामा किया। अभी तक इस मामले में किसी ने युवती के खिलाफ कोई शिकायत का मामला दर्ज नहीं किया है।