4 साल की उम्र में हो गया था अपहरण, तस्वीर के सहारे 33 साल बाद अपनी मां से मिला लड़का, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के वीडियो आते है, इनमे से कई सारे वीडियो बेहद फनी होते है, तो कई सारे वीडियो बेहद इमोशनल होते है ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए है। जी हां इस वीडियो को देखकर आपको आपकी मां की याद आ जाएगी साथ ही किसी मां को अपने बच्चे की याद आएगी। इन दिनों मां-बेटे से जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर बेहद वायरल हो रहा है।  

    वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां और उसका बेटा गले मिलकर खूब रो रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही वायरल है। ये वीडियो इतना ज्यादा भावुक कर देने वाला है कि इसे देखने वाला हर शख्स रो रहा है।  दरअसल वो लम्हा ही वैसा है, जहां एक मां और बेटे का मिलन 33 साल बाद हुआ है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बेटे के गले लगकर खूब रो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, Li Jingwei नाम का शख्स अपनी मां से 33 साल मिला है।

    जब वो 4 साल का था तभी उसका अपहरण हो गया था। तब एक चित्र के सहारे अपने घर का रास्ता खोजा फिर उसे टिकटॉक पर अपलोड किया।कुछ इस तरह बाद  में अपनी मां से मिला। सोशल मीडिया न केवल मनोरंजन का साधन है, बल्कि यह बेहद काम का भी है। आपको बता दें कि इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं।

     

    एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद मार्मिक वीडियो है। वहीं, दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई, ये बेहद लाजवाब कहानी है। आपको बता दें की इस वीडियो को @danbarker नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। हर कोई इस वीडियो को देख भावुक हो रहा है। मां और बच्चे का मिलन वाकई में देखने लायक है।