kili-paul-of-tanzania-was-seen-doing-tremendous-action-with-lip-sync-on-the-dialogue-of-kgf-chapter-2

अब किली पॉल पर 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) का खुमार चढ़ा हुआ है।

    Loading

    नई दिल्ली: तंजानिया (Tanzania) के इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल (Kili Paul) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फिल्मों के डायलॉग और गानों पर लिप-सिंक वीडियो बनाते हैं। किली पॉल के वीडियो लोगों को काफी पसंद आते है। चाहे बॉलीवुड (Bollywood) हो या साउथ फिल्मों, किली पॉल बेहद अच्छी तरीके से उनके डायलॉग लिप-सिंक करते हैं। अब किली पॉल पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का खुमार चढ़ा हुआ है। 

    हाल ही में सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF Chapter 2’ रिलीज हुई है। दर्शक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। हर कोई यश की एक्टिंग की सरहाना कर रहे हैं। इसी दौरान किली पॉल (Kili Paul) ने जुदा अंदाज में इस फिल्म के एक डायलॉग पर लिप-सिंक कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

    किली पॉल (Kili Paul) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में किली पॉल सूट बूट में फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के फेमस डायलॉग पर लिप-सिंक कर रहे हैं। इस दौरान उनके तेवर कमाल के हैं। लोगों को किली पॉल का यह नया अंदाज़ काफी पसंद आ रहा हैं, कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी एक्टिंग की सराहना करते नहीं थक रहे हैं।

    बता दें कि, किली पॉल को बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवूड फिल्मों के गानों और डायलॉग पर वीडियो बनाने के लिए तंजानिया में हाई कमीशन ऑफ इंडिया ने सम्मानित भी किया गया है।