File Photo
File Photo

Loading

नई दिल्ली: जैसा की हम सब जानते है, जब शादी की बात आती है तो रस्में और परंपराएं होती हैं। इसके अलावा जमकर मस्ती भी हुई। शादी में कई मजेदार, अजीबोगरीब, चौंकाने वाली घटनाएं भी सामने आती हैं। ऐसी घटनाएं घटती हैं जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते। इसके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आ रहे हैं। इसी तरह शादी में एक और वाकया सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। आइए जानते है आखिर क्या है ये अजीबोगरीब मामला… 

शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा 

सोशल मीडिया पर इस समय जिस घटना की चर्चा हो रही है वह एक अजीबोगरीब किस्म की शादी है। इस घटना के बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो यह घटना बिहार के भागलपुर जिले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला जिले के सुल्तानगंज का है। सोमवार को यहां से पास के गांव में बारात निकल रही थी। कन्या पक्ष भी पूरी तरह तैयार था और दुल्हन भी तैयार होकर बारात का इंतजार कर रही थी, लेकिन रात बीत जाने के बाद भी बारात नहीं आई। शादी में दूल्हा पहुंचा ही नहीं है।

ये है वजह…

इस घटना के बारे के कहा जा रहा है कि दूल्हा शादी में इतना खुश था कि उसने जमकर शराब पी ली। शराब के नशे में वह बारात बनाना भूल गया। रात भर इंतजार करने के बावजूद दूल्हा शादी में नहीं आया तो हर तरफ हड़कंप मच गया। नवरादेव की इस हरकत से उनका अपना परिवार उनसे नाराज हो गया। दुल्हन पक्ष के लोग भी उससे नाराज हो गए। 

दुल्हन ने तोड़ी शादी 

आपको बता दें कि अगले दिन मंगलवार को जब दूल्हे को होश आया तो उसके परिजनों ने लोगों को अपने घोटाले के बारे में बताने के लिए दुल्हन के घर भेज दिया। लेकिन पूरा मामला जानने के बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया है। कुछ समय के लिए शादी रद्द कर दी गई और दोनों पक्षों में पैसे को लेकर समझौता हो गया।

दूल्हे ने लौटाए पैसे 

अगले दिन जब दूल्हा अपने ससुराल पहुंचा तो उसे भी लोगों ने बंधक बना लिया, जिसके बाद उसने शादी की तैयारियों पर खर्च किए गए सारे पैसे दुल्हन के परिवार को लौटा दिए। जब दुल्हन को पता चला कि दूल्हा शराब के नशे में सो गया है, तो उसने शादी से इनकार कर दिया, इसके बाद उसके परिवार के सदस्यों ने भी इस शादी को तोड़ दिया।