kisan-aandolan-fan-groom-wedding-card-goes-viral-reads-funny-lines

इस वेडिंग कार्ड में कुछ ऐसा लिखा गया है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है।

    Loading

    नई दिल्ली, शादियों (Wedding) का सीजन शुरू हो गया है। अक्सर लोग अपनी शादी को और यादगार बनाने के लिए कई अलग अलग तरीके अपनाते है। शादी को और खास बनाने के लिए लोग वेडिंग कार्ड से लेकर खाने के मेन्यू तक कुछ खास करने की प्लानिंग करते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक वेडिंग कार्ड (Wedding Card) की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

    इस वेडिंग कार्ड में कुछ ऐसा लिखा गया है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वेडिंग कार्ड को देखकर ऐसा लग रहा है कि, यह कार्ड किसी किसान आंदोलनकारी का ही है। शादी के कार्ड के जरिए यह दूल्हा MSP को लेकर अपनी मांग लोगों तक पहुंचाना चाहता है। 

    हरियाणा के एक कपल ने अपनी वेडिंग कार्ड में किसान आंदोलन की मांगें लिख दी है। कार्ड के ऊपर किसान की फसल पर मिनिमम सपोर्ट प्राइस यानि MSP देने वाले कानून की डिमांड की गई है। यह शादी 9 फरवरी को है और दूल्हे-दुल्हन का नाम प्रदीप और कविता लिखा हुआ है।  

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, इस वेडिंग कार्ड के 1500 प्रिंट कराए गए हैं और सभी पर ‘जंग अभी जारी है, MSP की बारी है’ स्लोगन लिखा गया है। कार्ड पर ‘जय जवान, जय किसान’ का भी संदेश लिखा गया है। इतना ही नहीं कार्ड के एक तरफ ट्रैक्टर के निशान के साथ ‘No Farmers, No Food’ का स्लोगन भी लिखा गया है। सोशल मीडिया पर यह अनोखा वेडिंग कार्ड काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, लोगों को इस दूल्हे का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।