Photo Credit-sanskari_vichar Instagram
Photo Credit-sanskari_vichar Instagram

    Loading

    मुंबई : सोशल मीडिया (Social media) एक ऐसा माध्यम है, जहां कब और क्या वायरल (Viral) हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इनमे से कुछ वीडियोज तो लोंगो को खूब पसंद भी आते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो  ( Viral Video) सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब धमाल मचा रहा है। जिसे देख लोग अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने अपने बाइक पर ऐसा कोट (Quote) लिखवाया है, जिसको देख आप भी ठहाके लगाकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। 

    वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जाते हुए नजर आ रहा है। तभी वीडियो बनाने वाला व्यक्ति उसे रोक कर पूछता है कि बाइक पर क्या लिखा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक पर सफेद कलर से साफ और सुनहरे अक्षरों में लिखा हुआ है ‘बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस।’ जिसे पढ़ कर वहां मौजूद लोग जोर जोर से ठहाके मार-मार कर हंसने लगते हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝙎𝙖𝙣𝙨𝙠𝙖𝙧𝙞 𝙫𝙞𝙘𝙝𝙖𝙧😌 (@sanskari_vichar)

    बता दें, इस वीडियो को sanskari_vichar नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 31 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया है और 2 हजार  700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।