Picture Credit: YouTube
Picture Credit: YouTube

    Loading

    पिज्जा (Pizza) खाना तो सभी तो पसंद है। पिज्जा का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। आज तक आपने पिज्जा कई तरह के खाए होंगे। सड़क के किनारे ठेले पर भी आपको पिज्जा खाने के लिए मिल जाता है। लेकिन क्या आपने आज तक कभी कुल्हड़ पिज्जा (Kulhad Pizza) खाया है नही ना यह आपको सुनकर ही अटपटा लगेगा।

    जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर कुल्हड़ पिज्जा का वीडियो वायरल हो रहा है। यह कुल्हड़ पिज्जा सूरत की एक दुकान पर मिलता है। यह कुल्हड़ पिज्जा का विडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कुल्हड़ पिज्जा सुर्खियों में छाया हुआ है। यह कुल्हड़ पिज्जा का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

    बता दें कि यह वीडियो गुजरात के सूरत में एक दुकान ने कुल्हड़ पिज्जा नामक एक नई डिश का आविष्कार किया गया है। यह विडियो को  यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि दो शख्स मिलकर काफी सारे कुल्हड़ पिज्जा बना रहे हैं और एक शख्स पिज्जा का मिश्रण तैयार करता हैं. बाद में उन्होंने मकई, टमाटर, पनीर के साथ कई सॉस जैसे मेयोनेज और टोमैटो केचप मिलाया।

    इसके बाद, उन्होंने शिमला मिर्च, ओरेगेनो, नमक और चाट मसाला के साथ मिश्रण को सीज किया। वहीं काफी सारे कुल्हड़ एक साथ रखकर उस मिश्रण को उसमें भर दिया, फिर उसके ऊपर सॉस और पनीर डाला।

    फिर पिज्जा को पकाने के लिए कुल्हड़ को माइक्रोवेव में रख दिया और आखिर में कुल्हड़ पिज्जा पनीर के ऊपर कटा हरा धनिया डालकर लोगों को सर्व किया गया। यह कुल्हड़ पिज्जा देखने में यकीन बहुत लजीज लग रहा है। यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो देखकर लोगों अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।