Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिन्हें देख लोग हैरान (Shocking Video) रह जाते हैं। यह वीडियो ज़्यादातर जानवरों (Animals Viral Video) के ही होते हैं। ऐसे में शेर, कुत्ते, बिल्ली, तेंदुए के वीडियो आपको देखने मिल ही जाते हैं। इनमें से तेंदुआ (Leopard) शिकार करने में बेहद माहिर होता है, उसकी चालाकी से तो सब वाकिफ है। वह शिकार करने (Leopard Hunted Deer Viral Video) के ऐसी अनोखी तरकीब निकलता है, जिसे देख कर सब हैरान रह जाते हैं। कुछ ऐस यही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप तेंदुआ की चालाकी देख सकते हैं। इस वीडियो में वह अपने शिकार को भागने तक का मौका नहीं देता है। 

    वायरल वीडियो आज के समय में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रह है। इसे देख यूज़र्स कई तरह के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं साथ ही कई शानदार कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रखा है, क्योंकि जिस तरह तेंदुआ हिरण (Deer) को अपने जाल में फंसता है वह बेहद ही अनोखा अंदाज़ है। इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

    वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक तेंदुआ पेड़ पर छिपकर बैठा होता है। वहीं, एक हिरण पेड़े के नीचे घूम रहा होता है और आसपास बहुत से बंदर भी होते हैं। ऐसे में एकदम से तेंदुआ हिरन पर अटैक कर देता है, जिसे बचने के लिए बंदर बहुत कोशिश भी करते हैं, लेकिन तेंदुआ हिरण को दबोच लेता है, जिसकी वजह से वह उसके चंगुल से नहीं छूट पता है। इस वीडियो को देख लोगों को हिरण पर बहुत दया भी आती है, क्योंकि तेंदुआ का ये खतरनाक अंदाज़ बेहद ही अनोखा है और भयंकर भी। इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी डॉक्टर समर्थ गौड़ा ने शेयर किया है।