Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर सड़क हादसे (Road Accident) देखे जाते हैं। कुछ भयानक एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) भी हो जाता है। इंसानों के अलावा जानवर भी हादसे का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएगी। 

    इस देश में ऐसे कई राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) हैं, जो जंगलों से गुजरते हैं। इसी वजह से जंगली जानवर वहां के चपेट में आने की वजह से घायल हो जाते हैं, तो वहीं ऐसे हादसे बड़े रूप भी ले लेते हैं। हाल ही में वायरल हुए वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने मिला है, जहां एक तेंदुआ कार की चपेट में आने के बेहद बुरी तरह घायल हो गया। 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है। खूंखार तेंदुआ कार से टक्कर खाने के बाद दूर गिरने के बजाए खतरनाक तरीके से कार के आगे के हिस्से में फंस गया। इस वीडियो में तेंदुए (Leopard Car Accident) को दर्द से कराहते हुए भी देखा जा रहा है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने तेंदुए को लेकर एक अपडेट भी दिया है। 

    आईएफएस द्वारा शेयर किए गए दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि, हादसे के बाद कार के बोनेट से आज़ाद होकर तेंदुए तुरंत जंगल की ओर भाग जाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो अब तक हज़ारों व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान है और तेंदुआ का दर्द समझ सकते हैं। साथ ही लोग काफी गुस्से में हैं। वह कमेंट कर कह रहे हैं कि, जंगलों से गुजरने वाले रोड को बंद कर देना चाहिए। साथ ही