Gun Shootout
File Photo

    Loading

    रोम: एक बड़ी खबर के अनुसार, रेस्टोरेंस में फायरिंग (Firing In Restaurant) का मामला सामने आया। इस मामले ने सबको दहशत में डाल दिया है। दरअसल, फायरिंग जिस वजह से हुई है, वह चौका देने वाली बात है। कहा जाता है न कि आज-कल लोगों में धैर्य की काफी कमी हो गई है, इस बात को सही इस घटना ने सही साबित कर दिया है। शख्स ने फायरिंग करना इसलिए शुरू किया क्योंकि उसने जो खान के लिए आर्डर किया था वह देरी से आया और उसमें नमक भी नहीं था। 

    यह हैरान कर देने वाला मामला इटली (Italy) के पिस्कारा (Restaurant Firing In Pescara Italy) शहर का है। यहां पियाजा सालोटो इलाके में कासा रस्टी रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में 29 साल का फेडेरिको पेकोरेल कुछ खाने के लिए पहुंचा था। वह रेस्टोरेंट के बाहर एक टेबल पर अपने खाने का इंतजार कर रहा था। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, पेकोरेल को रेस्टोरेंट ने ऑर्डर का एक हिस्सा सर्व कर दिया था। लेकिन, फिर उस शख्स को कबाब में नमक कम लगा। जिसके बाद वह रेस्टोरेंट के अंदर गया और शेफ से बहस करने लगा। 

    इतना ही नहीं पेकोरेल ने बाद में गन निकाल ली। फिर उसने 23 साल के शेफ येल्फ्री गजमैन पर गोलियां बरसा दीं। घटना के बाद शेफ को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसकी सर्जरी हुई, हालांकि अब वह खतरे से बाहर है। वहीं गोलीबारी के बाद पेकोरेल ने टैक्सी से शहर के उत्तर की तरफ भागने की कोशिश की और अपने किसी रिश्तेदार के पास जाकर वह छुप गया। लेकिन, बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

    पुलिस को पेकोरेल के पास से एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल मिली है। जिसे लेकर माना जा रहा है कि उसने इसी से शेफ पर गोली चलाई थी। वहीं ‘la Repubblica’ की रिपोर्ट के अनुसार, 19 साल की उम्र में पेकोरेल का एक एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें उसके दिमाग को भारी नुकसान हुआ था। ऐसे में पेकोरेल को विकलांगता भत्ता भी दिया गया है। 

    जबकि लोकल मीडिया से बातचीत में शेफ येल्फ्री गजमैन ने कहा कि वह दहशत में है और वह इस शख्स को जानते भी नहीं थे। साथ ही उन्हें नहीं पता की उसे इतना गुस्सा किस बात का आया। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।