पब्लिक शौचालय से बाहर निकला शेर, लोगों के छूटे पसीने, देखें Viral Video

    Loading

    जंगल सफारी (Jungle Safari) के दौरान जानवरों और पक्षियों को उनके प्राकृतिक आवास में देखना आम बात है, लेकिन यदि जंगल के राजा को सार्वजनिक शौचालय से बाहर निकलते हुए देखना बेहद अजीब है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शेर को सार्वजनिक शौचालय से बाहर निकलते हुए एक वीडियो (Lion Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग सकते में हैं। 

    रिकॉर्डिंग एक चलती कार से एक लैंडस्केप शॉट दिखाती है। जैसे ही कार एक सार्वजनिक शौचालय के(Lion Public Toilet Viral Video) पास पहुँचती है, एक शेर को दरवाजे से बाहर निकलते देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में कई हैरान कर देने वाली चीखें और आवाजें सुनी जा सकती हैं, शायद यह आवाजें सफारी कार के अंदर मौजूद लोगों से आ रही है। 

    बता दें कि इस वीडियो को WildLense® Eco Foundation नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है,’लू हमेशा इंसानों के लिए सुरक्षित नहीं होता है, कभी-कभी इसे दूसरे लोग भी इस्तेमाल कर सकते हैं।’ एक मिनट की क्लिप में देखा जा सकता है कि एक सार्वजनिक शौचालय से एक शेर को खुले मैदान या हाइवे के किनारे से निकल रहा है। 

    वायरल वीडियो को खबर लिखे जाने तक 14 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही हाजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं। लोग सार्वजनिक शौचालय में शेर की असामान्य उपस्थिति से चकित और डरे हुए हैं। वहीं कुछ लोग वीडियो देख कमेंट कर रहे हैं कि वे निश्चित रूप से जंगल सफारी के दौरान किसी भी प्रकार के सार्वजनिक शौचालय का उपयोग करने से जरूर बचेंगे।