Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

नई दिल्ली: सुंदरता की परिभाषा अलग-अलग होती है। कोई बाहरी सुंदरता चाहता है तो कोई भीतर की सुंदरता चाहता है। लेकिन आज भी दुनिया में बहुत से लोग ऐसे है जो बाहरी सुंदरता को ही ज्यादा पसंद करते है। ऐसे में खास कर लड़की खुदको और भी ज्यादा सुंदर दिखाने के लिए अलग-अलग उपाय करती है इतना ही नहीं बल्कि कोई तो सुंदर दिखने के चक्कर में सर्जरी भी करवाती है। कई बार ये सर्जरी अच्छी हो जाती है तो कई बार इस सर्जरी का बुरा असर भी होता है। फ़िलहाल एक लड़की सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है जिसे दुनिया की सबसे बड़े होटों वाली लड़की बताया जा रहा है। आइए जानते है इस लड़की के बारे में पूरी जानकारी… 

सबसे बड़े होटों वाली लड़की प्यार के लिए तरसी 

आपको बता दें कि सबसे बड़े होटों वाली इस लड़की का नाम एंड्रिया एमिलोवा इवानोवा (Andrea Emilova Ivanova) है और उसकी उम्र महज 25 साल है।  इतनी सी उम्र में एंड्रिया ने अपने होठों को हाइलाइट करने के लिए इतने ज्यादा फिलर्स डलवा लिए हैं कि ये किसी गुब्बारे की तरह फूले हुए दिखते हैं, जो दिखने में बहुत ही बड़े दिख रहे है, हालांकि एंड्रिया को इससे कोई दिक्कत नहीं है बल्कि दिक्कत ये है कि इतना कुछ कराने के बाद भी उन्हें वो इंसान नहीं मिल पा रहा, जो उन्हें दिल से प्यार करे। जी हां अपनी मनचाही खूबसूरती पाने के बाद अब ये लड़की सच्चे प्यार के लिए तरस रही है।

20 लाख खर्च कर बढ़े किए अपने होंठ 

जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि एंड्रिया ने अपने को कुछ अलग और सुंदर दिखने के चक्कर में  कुल 43 ब्यूटी प्रोसीज़र्स कराए हैं और इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए 20 लाख रुपये से ज्यादा की रकम खर्च कर डाली है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दुनिया से सबसे बड़े लिप्स एंड्रिया के पास हैं, फिर भी वो इन्हें और भी ज्यादा बड़ा करना चाहती है। जी हां वो अपनी चीकबोन्स को टोन करने के लिए 4 हाइएल्यूरॉनिक एसिड के इंजेक्शन भी लेने वाली है। इस तरह शक्ल बिगाड़ने के बाद उसे इंटरनेट पर लोगों का खूब अटेंशन मिलता है, हालांकि प्यार के मामले में उसे कामयाबी हासिल नहीं हुई है। वो इतना सब कुछ करने के बाद भी प्यार के लिए तरस रही है।

अब सच्ची मुहब्बत के लिए तरस रही लड़की

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एंड्रिया का कहना है कि बहुत से मर्दों को उसकी सूरत अजीब लगती है, लेकिन बहुत से लोगों को वो ऐसी ही पसंद है।  ऑनलाइन तो उसे डेटिंग, पैसे, ट्रिप्स जैसे तमाम प्रपोज़ल मिलते हैं लेकिन उसे प्यार का इंतज़ार है। अब वो एक रियलिटी शो के ज़रिये अपने प्यार की तलाश करने वाली है. उसका कहना है कि पहले कई बार उसका दिल टूट चुका है, लेकिन अब उसके पास शादी के प्रपोज़ल्स आते रहते हैं। बावजूद इसके वो चाहती है कि उसे पहले प्यार मिले और कोई हो, जो आर्टिफिशियल ब्यूटी के साथ ही उसे अपनी ज़िंदगी का हिस्सा बनाए।  अब देखना यह होगा कि इन सब चीजों के बावजूद क्या एंड्रिया को सच्चा प्यार मिलेगा या नहीं।