couple
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली : प्यार रंग रूप उम्र से परे है। यह कभी भी किसी से भी हो जाता जिसका उदाहरण सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन लव बर्ड्स देते रहते हैं। मगर कुछ रिश्ते तो इससे भी परे होते हैं। आज हम आपको ब्रिटेन की एक ऐसी पुलिसकर्मी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे अपने बॉस के साथ रिलेशन बनने की वजह से नौकरी से हाथ गंवाना पड़ा। 

    दरअसल, ब्रिटेन की पुलिसकर्मी केटलिन हॉवर्थ (Caitlin Howarth) महज 21 साल की है। जो यार्कशायर पुलिस में प्रोवेशनरी ऑफ‍िसर के तौर पर नियुक्त हुई थी। कुछ ही दिनों में ये वहां के कमांडिंग ऑफिसर डैनियल ग्रीनवुड की चहेती बन गई। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकी रिश्ते हो गए। आपको बता दें कि कमांडिंग ऑफिसर पहले से ही शादीशुदा था। इसके बावजूद भी दोनों ऑफिस में खुलेआम प्यार का इजहार करते थे। 

    गौरतलब है कि इन दोनों के रिश्ते की भनक जब पुलिस अफसरों को हुई तो उन्‍होंने दोनों को सस्‍पेंड कर दिया और जांच बैठा दी गई। हैरानी की बात तो ये है कि अपने हाथ से नौकरी गंवाने के बाद इस पुलिसकर्मी ड्रग माफ‍िया को दिल दे बैठी। आपको बता दें कि केटलिन हॉवर्थ खुद को एक मॉडल बताती हैं। केटलिन के इंस्टाग्राम पर अच्छे खासे फॉलोवर्स भी है। जहां पर वो आये दिन हॉट-हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।