Sadhu Viral Video
Pic : Social Media

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Meeting) एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से आए दिन हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो (Video) बेहद सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें दो प्रेमी जोड़े एक साधू की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक लड़की साधु को चप्पल से पीटते हुए नजर आ रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला मध्यप्रदेश का है। जहां मां नर्मदा के कोरी घाट से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, मां नर्मदा के तट पर साधु-संतों को अक्सर पूजा-पाठ करते हुए देखा जाता है। मगर नर्मदा तट पर एक युवक-युवती अश्लील हरकत रहे थे। 

उन्हें इस तरह की हरकत करते देख एक साधु से रहा नहीं गया और वो उन्हें समझाने लगे। साधू ने उन्हें ऐसा करने से टोका तो इस पर युवती भड़क गई और उसने साधू के साथ मारपीट कर डाली। उसने साधु को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद महिला के इस बदतमीजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

गौरतलब है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि साधू के इस अपमान पर नर्मदापुरम के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। साथ ही वीडियो को देखकर भी लोग भड़क गए हैं।