शख्स ने सिर पर 735 अंडे रख बनाया रिकॉर्ड, हैरतअंगेज़ कारनामा देख लोग हैरान, देखें Video

    Loading

    इंसान  के लिए कुछ अंडे संभालना मुश्किल होता है, यदि संतुलन बिगड़ जाए तो अंडे फुट जाते हैं। एक शख्स ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर रिकॉर्ड  बनाया है। पश्चिम अफ्रीका के बेनिन के ग्रेगरी डा सिल्वा ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर ये हैरतअंगेज़ कारनामा किया है।  गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्रेगरी के करतब का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ” ग्रेगरी डा सिल्वा द्वारा टोपी पर रखे गए 735 अंडे। “

    ग्रेगरी को अपनी टोपी में इतनी बड़ी संख्या में अंडे लगाने में तीन दिन लगे।  गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने कहा, “पश्चिम अफ्रीका के बेनिन के ग्रेगरी ने चीन में सीसीटीवी के लिए जीडब्ल्यूआर स्पेशल शो में इस शानदार संतुलन रिकॉर्ड के लिए अंडे को अपनी टोपी में लगाने तीन दिन लगे”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

    हाल ही में, तुर्की की रुमेसा गेलगी, जो 7-फीट और 0। 7-इंच की है, उनको गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा ‘दुनिया की सबसे लंबी जीवित महिला’ बताया गया।  उन्होंने इससे पहले 2014 में जीवित सबसे लंबी किशोरी का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।  अब तक की सबसे लंबी महिला चीन की ज़ेंग जिनलियान थी, जिसकी माप 1982 में मृत्यु से पहले 8 फीट 1 इंच थी।