जंगल में शख्स ने पकड़ा King Cobra, फिर उस पर पैर रखकर किया ऐसा काम – देखें Shocking Video

    Loading

    सांपों (Snakes) का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कुछ सांप भले ही जेहरीले नहीं होते, लेकिन कुछ इतने जेहरीले (Venomous Snake) होते हैं, जिनके काटने से शायद ही कोई बच पाए। उन्हीं सांपों में से एक है किंग कोबरा (King Cobra)। यह बेहद ही खतरनाक सांप (Dangerous Snake) होते हैं। हालांकि, कुछ लोग इन्हें भी अपने हाथों में पकड़कर गजब के करतब करते हैं, या फिर रेस्क्यू करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (King Cobra Viral Video) हो रहा है। जिसे देखकर आप ज़रूर हैरान हो जाएंगे। वीडियो में एक शख्स बड़े और मोटे से किंग कोबरा को पकड़े हुए नजर आ रहा है।

    यह वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगों द्वार काफी पसंद भी किया जा रहा है। यह वीडियो आइरन कर देने वाला है। कोई भी इसे देखकर दंग रह जाए। इस वीडियो में शख्स बड़े आसानी से किंग कोबरा को अपने हाथों में पकड़े हुए है। जब तक इस शख्स ने कोबरा को हाथ में पकड़ा हुआ था तब तक तो ठीक था, लेकिन अचानक से इस शख्स ने किंग कोबरा को अपने पैरों से दबाया, जिसे देखने के बाद किसी को भी गुस्सा आ जाएगा।

    सोशल मीडिया पर ये वीडियो को देख लोगों का गुस्सा फुट रहा है। जिस तरह शख्स ने अपने पैरों से कोबरा को दबाया है वह बिलकुल भी सही नहीं है। इस वीडियो को ट्विटर पर परवीन जजबास ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘लगता है हमें और ज्यादा वाइल्ड लाइफ एजुकेशन चाहिए, मुझे लगता है ये किंग कोबरा है।’ इस वीडियो को देख लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं, जिसमें उनका गुस्सा साफ देखा जा सकता है।