Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    दुनियाभर में लोगों के पास टैलेंट (Tallent) की कमी नहीं है। लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ लगाते है। जिसे देखकर हम हैरान रह जाते है। इनके ऐसे ‘जुगाड़ टेक्नोलॉजी’ को देखकर बड़े-बड़े दिग्गज हैरान रह जाते है। इनके वीडियो आये दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। ऐसे ही एक शख्स के जुगाड़ का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस शख्स ने बाइक (Bike) में ऐसा जुगाड़ किया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है। शख्स ने बाइक को अपने जुगाड़ से कार (Car) का जैसा लुक दे दिया है।

    यह जुगाड़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग शख्स के दिमाग की जमकर तारीफ कर रहे है। इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर Pulse Live Kenya’ अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वही करें जिससे आपको हमेशा खुशी मिले। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स ने हैंडल के बदले स्टीयरिंग फिट कर दिया है।  वहीं, क्लच के बदले कार वाला गियर लगा दिया है।

    इस शख्स का वीडियो एक सड़क पर कार में बैठा दूसरा शख्स बना रहा है। यह  वीडियो देखकर आपको अजीब जरूर लगेगा। लेकिन शख्स का यह जुगाड़ वाकई तारीफ के काबिल है। लोग इस वीडियो को देखकर शख्स की तारीफ कर रहे है।