Man died while dancing to the tunes of music, the video of the painful death was captured in the camera
Pic : @poojach1810

    Loading

    गुजरात : देश में पिछले करीब 20 वर्षों में दिल के दौरे की दर दोगुनी हो गई है। हैरानी की बात तो ये है कि इस बीमारी के सबसे ज्यादा शिकार युवा (Youth) हो रहे हैं। डांस करते-करते लोगों के मौत (Death) की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से बीते कुछ दिनों में ही नाचते-नाचते मौत की कई घटनाएं सामने आई है। 

    इस बार यह घटना गुजरात (Gujrat) के दाहोद से सामने आई है। जहां पर एक युवक की नाचते-नाचते मौत हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक गरबा करते-करते जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई। दरअसल, गरबा (Garba) करते वक्त उसे दिल का दौरा पड़ा और कुछ ही पल में उसकी जान निकल गई। जिसके बाद से ही कैमरे में कैद हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    क्या है ऐसी मौत का कारण 

    गौरतलब है की सामने आ रही इस तरह की मौत की घटनाओं पर विशेषज्ञों का कहना है कि लोगों के लाइफस्टाइल में तेजी से बदलाव आ रहे हैं। ये बदलाव जैसे पौष्टिक भोजन न लेना और व्यायाम न करना। जिसकी वजह से लोगों में तनाव बढ़ता जा रहा हैं और नींद की कमी भी हो रही है। यही कारण है की कम उम्र के लोगों में दिल के दौरे का कारण बन रहा है।