गर्लफ्रेंड से Weekend पर मिलने के लिए शख्स ने बनाया प्लान, पूछा मेट्रो चालू रहेगी या बंद?’ तो दिल्ली मेट्रो ने दिया ये धांसू जवाब

    दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Corona Virus) के चलते बहुत तबाही मची है। जिसकी वजह से पिछले महीने पूरी तरह हर चीज़ बंद कर दी गई थी। जिसमें मेट्रो (Delhi Metro) की सेवा भी शामिल है। मेट्रो बंद हो जाने की वजह से बहुत से लोगों को कई तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब यह एक बार फिर से कुछ नियम और शर्तों के साथ चालू हो गई है। जिसके बाद एक शख्स ने बेहद ही मज़ेदार ट्वीट (Tweet) कर दिल्ली मेट्रो से एक प्रश्न किया है। उसका यह सवाल तेज़ी से सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। जिसका जवाब भी दिल्ली मेट्रो ने बेहद ही फनी अंदाज़ में किया है। 

    दरअसल, शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सवाल पूछा है कि ‘Weekend पे मेट्रो चालू रहेगी या बंद ?? कृपया ज़रूर बताये GF से मिलना है, नहीं मिला तो Break-up पक्का हो जाएगा।’  शख्स ने इस ट्वीट पर डीएमआरसी को भी टैग। उसका यह ट्वीट इतना मज़ेदार था कि बहुत से लोग इस पर कमेंट्स भी करना शुरू कर दिए हैं।

    शख्स के इस ट्वीट पर दिल्ली मेट्रो ने भी फ़िल्मी अंदाज़ में रिप्लाई किया है। डीएमआरसी ने अभिनेता अमरीश पुरी का GIF शेयर करते हुए Dilwale Dulhania Le Jayenge फिल्म की स्टाइल में कहा, मैट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी। दिल्ली मेट्रो का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं।

    लोग इस ट्वीट पर कई फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इस ट्वीट को जमकर शेयर भी किया जा रहा है। लोग अब इस ट्वीट पर मजेदार मीम्स भी बना रहे हैं।