PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    जॉब (Job) करने वाले लोगों की ये हमेशा शिकायत होती है कि, उन्हें समय पर जब ज़रूरत हो तो छुट्टी नहीं मिल पाती है। जिसकी वजह से उनके बहुत से ज़रूरत वाले काम अधूरे रह जाते हैं। कुछ कर्मचारी तो छुट्टी पाने के लिए अजीबोगरीब बहाने (Strange Excuses) भी बनाते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया (Social Media) पर इस समय छुट्टी की एक ऐसी एप्लीकेशन (Leave Application) तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कर्मचारी ने साफ-साफ बता दिया कि वह छुट्टी क्यों ले रहा है। 

    कर्मचारी की इतनी साफगोई देख हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो रहा है। दरअसल, कर्मचारी ने छुट्टी की एप्लीकेशन (Leave Application) में लिख दिया कि वो पिता बनना चाहता है, इसलिए उसे छुट्टी चाहिए। यह एप्लीकेशन की तस्वीर वायरल होते ही लोग अपना सिर पकड़कर बैठ गए हैं। जो भी इसे देख रहा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। 

    पता हो कि, सोशल मीडिया पर छुट्टी की एप्लीकेशन वायरल हो रही है, उसमें बांग्लादेश का पता लिखा हुआ है। पिता बनने की चाहत रखने वाले कर्मचारी ने अपने ऑफिस से 1-2 हफ्ते नहीं बल्कि पूरे 2 महीने की छुट्टी मांगी है।  इस एप्लीकेशन में सबसे चौंकाने वाला तो छुट्टी का कारण और उसको लिखने का तरीका है। इस आवेदन में जहां छुट्टी की वजह लिखना था, वहां शख्स ने लिखा, ‘Visit Family And Make Baby।’

    गौरतलब है कि, छुट्टी का ये आवेदन साल 2017 का बताया जा रहा है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर के वायरल होते ही नेटिजन्स इस एप्लीकेशन पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस तस्वीर पर बहुत सारे मीम्स भी बन रहे हैं, साथ ही इसे शेयर भी किया जा रहा है।