man-sings-pushpa-srivalli-song-in-5-languages-amazing-video-goes-viral-on-social-media

कमाल की बात यह है कि, ये शख्स ने पांच भाषाओं में यह गाना गा रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, इस दुनिया में टैलेंटेड (Talented) लोगों की कमी नहीं है। कुछ लोगों का अनोखा टैलेंट देख लोग हैरान रह जाते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ऐस टैलेंटेड लोगों के वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल होते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक टैलेंटेड शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का गाना ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) गा रहा है। कमाल की बात यह है कि, ये शख्स ने पांच भाषाओं में यह गाना गा रहा है। 

    हाल ही में आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक शख्स ‘श्रीवल्ली’ गाने को 5 अलग-अलग भाषाओं में गा रहा है। यह शख्स काफी अच्छी तरीके से श्रीवल्ली गाने को अलग अलग भाषाओं में गा रहा है। आईपीएस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘#PushpaTheRise फिल्म का #Srivalli गीत, 5 अलग-अलग भाषाओं में। हुनरमंद गायक द्वारा गजब की कलात्मक प्रस्तुति। जरूर सुनें’।

    2 मिनट 20 सेकेंड का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग इस शख्स के टैलेंट की तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ लोगों को गाने का तेलुगू वर्जन अच्छा लगा है तो कुछ को हिंदी वर्जन, लेकिन कुछ भी कहिए गायक ने हर भाषा में बड़ी ही खूबसूरती से ये गाना गाया है।