Image: Youtube
Image: Youtube

    Loading

    इटली: इटली के फुटबॉल स्टेडियम (Football Stadium) के बाहर कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद लोगों में बेहद नाराज़गी भरी हुई है। यहां एक महिला रिपोर्टर (Female TV Reporter) के साथ बदसलूकी की गई। टोस्काना टीवी (Toscana TV) की रिपोर्टर ग्रेटा बेकाग्लिया (Greta Becaglia) स्‍टेडियम के बाहर से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं, तभी अचानक एक फुटबॉल फैन ने आकर उनके साथ बदतमीजी की, साथ ही उसे थप्पड़ (Greta Becaglia slapped) भी मारा। इस मामले के बाद से ही लोग जबरदस्त तरीके से भड़के हुए हैं और कड़ी कार्यवाई की मांग कर रहे हैं। 

    ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाओं के खिलाफ हो रहे हिंसा को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फ़ैलाने के लिए एक फुटबॉल मैच (Football Match) का आयोजन किया गया था। इसी मैच का लाइव टेलीकास्ट करने टोस्काना टीवी (Toscana TV) की खेल पत्रकार ग्रेटा बेकाग्लिया (Greta Beccaglia) कार्लो कास्टेलानी स्टेडियम (Carlo Castellani Stadium) के बाहर मौजूद थीं। तभी अचानक से रिपोर्टर के पीछे से दो लड़के आते हैं। फिर उनमें से एक महिला रिपोर्टर के हाथ पर थूकता है और एक लाइव टेलीकास्ट (Live On Air) में ही महिला को थप्पड़ मार देता है। 

    इसके अलावा एक शख्स कैमरे के सामने आकर अश्लील इशारे भी करता है। इस दौरान बेकाग्लिया उसे कैमरे से हटने के लिए भी रिक्वेस्ट करती है, इस दौरान कैमरामैन ने भी बीचबचाव किया। स्टूडियो में बैठे एंकर ने भी रिपोर्टर से गुस्सा ना करने की अपील की। फ़िलहाल अचानक हुए इस हमले के बाद ग्रेटा ने दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की पहचान भी कर ली है। जबकि Toscana TV ने कहा है कि वह इस मामले में आने वाले कानूनी खर्च को वहन करने के लिए तैयार हैं।