बेजुबान डॉगी को परेशान करना पड़ा भारी, गाय ने शख्स को सड़क पर पटक-पटक के मारा- देखिए वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social media) पर अक्सर ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिन्हें देखकर आपका खून खोल उठता है। फिर चाहे कोई इंसान के साथ बदतमीजी कर रहा हो या जानवरों के साथ बदसलूकी (Animals Video) कर रहा हो। कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको गुस्सा ज़रूर आएगा, लेकिन आखिरी में जो हुआ, उसे देखकर आपको खुशी तो होगी ही, साथ ही हैरानी भी होगी। 

    वीडियो देखकर आप ज़रूर कहेंगे ‘जैसी करनी वैसी भरनी।’ इस वीडियो में एक शख्स कुत्ते के साथ ऐसा व्यवहार कर रहा होता है, जो किसी को पसंद नहीं आएगा, लेकिन फिर गाय ने उसे ऐसा सबक सिखाया, जिसके बाद वो ऐसा करना तो दूर ऐसा करने का सोचेगा भी नहीं।

    इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर आईएफएस सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘कर्म’। इस 15 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स आराम से टहल रहे डॉगी को बेवजह परेशान करता है। उसने डॉगी के दोनों कान पकड़कर उसे हवा में बार-बार उठता है। इस दौरान डॉगी की कराहती हुई आवाज साफ सुनी जा सकती है। वहीं इस सिरफिरे शख्स की हरकत आसपास खड़ी भीड़ भी देख रही होती है। 

    वहां खड़ी भीड़ पर भी उस शख्स को देख रही थी, लेकिन उसे कोई रोक नहीं रहा था। लेकिन, भगवान सभी के साथ इंसाफ करते हैं और लोगों को उनके कर्म की सजा भी देते हैं इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है जब शख्स डॉगी को परेशान कर रहा था, वहां पास खड़ी गाय भी ये सब देख रही है। डॉगी की आवाज सुनते ही गाय तुरंत वहां पहुंच जाती है और उस शख्स को पटक देती है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देख यूज़र्स अपनी राय भी कमेंट बॉक्स में रख रहे हैं।