(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली: देश में अनैतिक संबंधों के चलते हत्या और आत्महत्या की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। एक शादीशुदा जोड़े ने होटल में जाकर आत्महत्या कर ली। इस हैरान कर देने वाली घटना के बाद हड़कंप मच गया है। साथ ही पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें आत्महत्या के कारण को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 

    जानें क्या है पूरा मामला

    यह घटना हरियाणा राज्य के बहादुरगढ़ में हुई थी। यहां एक विवाहित जोड़े ने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। आगे की जांच भी शुरू कर दी गई है। बहादुरगढ़ में दिल्ली रोहतक रोड स्थित अलकाजा होटल का है। मृतकों की पहचान जितेंद्र (निवासी-सराय औरंगाबाद, बहादुरगढ़) व उसकी विवाहित प्रेमिका पूनम (निवासी-नयाबांस) के रूप में हुई है। गुरुवार देर रात दोनों अलकाजा होटल पहुंचे थे। दोनों होटल के कमरा नंबर 307 में रुके थे, जहां उन्होंने रात में जहर खा लिया।

    घटना की जानकारी मिलते ही बहादुरगढ़ सेक्टर 6 थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और मौके से साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस को कमरे में रखा एक सुसाइड नोट मिला है। दोनों ने कहा है कि वे अपनी मौत के लिए खुद जिम्मेदार हैं। हम दोनों ने बचने की बहुत कोशिश की। हालांकि बच्चों को देखकर मौत की ओर कदम बढ़ाने के लिए किसी को दोष नहीं देना चाहिए। सुसाइड नोट में लिखा है कि इसके लिए हम खुद जिम्मेदार हैं।

    दोनों शादीशुदा हैं और दोनों के बच्चे हैं 

    सेक्टर छह थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि कमरा लेने के दौरान होटल में दिये गये आधार कार्ड से दोनों की शिनाख्त हुई. दोनों के विवाह हो चुके थे। दोनों के बच्चे हैं और कई सालों से रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं। यह महिला बहादुरगढ़ के 1 गांव की लड़की है और उसकी शादी रोहतक जिले के नयाबास गांव में हुई है. दोनों की मौत की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने यह भी बताया कि परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।