Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़ाई-झगड़े के कई वीडियो वायरल (Fight Viral Video) होते रहते हैं। इन वीडियो को देखकर कई बार हंसी भी आती है और कई बार बुरा भी कि लोग इतनी बेरहमी से एक दूसरे को मार रहे होते। मगर इन दिनों एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे, बल्कि अगर हम ये कहे कि आपको समझेगा ही नहीं कि आखिरकार लड़ाई हुई क्यों है और फिर ये अचानक से सब खत्म कैसे हो गया। 

    दरअसल, इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में दो शख्स भयानक एक दूसरे से पहले तो लड़ते हुए नज़र आते हैं। जहां नीली शर्ट वाला शख्स काले शर्ट वाले शख्स पर भारी पड़ता है। लेकिन, फिर अचानक दोनों एक दूसरे से हाथ मिलाते (

    ) हैं और अपने-अपने रस्ते चले जाते हैं। 

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स, दूसरे को सड़क (Funny Road Fight) पर दबोचे नजर आ रहा है। जो पूरी तरह से उसपर हावी होता है। फिर वो उसे मुक्का भी मारता है, जबकि दूसरा शख्स चालाकी से बचकर निकलता है और काफी कोशिशों के बाद अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है। बाद में नीली टी शर्ट वाला व्यक्ति, काली टी शर्ट वाले को घसीटता हुआ दूसरी कार के पास ले जाकर उसकी गर्दन पकड़ लेता है। जिसके देखकर ऐसा लगता है कि, यह लड़ाई काफी बढ़ चुकी है। 

    लेकिन, तभी काली टीशर्ट वाले का चश्मा गिरता है तो वो उसे उठाने लगता है और दूसरा शख्स अपनी पकड़ ढीली कर उसे छोड़ देता है। फिर दोनों शख्स एक दूसरे से अलग हो जाते हैं और हाथ मिलकार वहां से अपने अपने रास्ते चले जाते हैं। सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर इस विडियो को @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी फाइट’। इस विडियो को जमकर लाइक मिल रहे हैं। वहीं कई यूज़र्स इस वीडियो को देखकर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।