डॉली की टपरी पर बिल गेट्स
डॉली की टपरी पर बिल गेट्स

Loading

नागपुर: नागपुर (Nagpur) शहर के मशहूर Dolly Chaiwala अब वर्ल्ड फेमस (World Famous) हो चुके हैं क्यूंकि उनकी चाय (Tea) का मजा अब दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार होने वाले Microsoft के को-फाउंडर Bill Gates ने भी लिया है। 

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर ओर पूर्व सीईओ बिल गेट्स इन दिनों भारत आए हुए हैं। भारत आने के साथ ही बिल गेट्स अपनी अलग-अलग एक्टिविटी को लेकर इन दिनों इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। 

जम कर वायरल हो रहा वीडियो 

इस बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जहां वे नागपुर के फेमस डॉली चाय वाले की हाथों से बनी चाय की चुस्की ले रहे हैं। ये वीडयो अब न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में जम कर वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates) 

भारत में चाय को लेकर लोगों में अलग ही इमोशन है। यहां लोग चाय के इतने दीवाने हैं की सर दर्द से लेकर शादी समारोह में भी लोग इसे नहीं भूलते। कुछ लोग तो पल-पल में चाय पीने के आदि होते हैं। भारत में चाय की इसी परंपरा को निभाते हुए भारत आए Microsoft के को-फाउंडर Bill Gates ने भी चाय का लुत्फ उठाया। 

फिर छाई ‘डॉली की टपरी’ 

खास बात ये है कि बिल गेट्स इस चाय का मजा नागपुर शहर के फेमस Dolly Chaiwala से ले रहे हैं जो की पॉपुलर सोशल मीडिया पर्सनैलिटी है भी, जिसकी चाय हर कोई पीना पसंद करता है और रोज़ाना यहां डॉली की टपरी पर भारी भीड़ लगी ही रहती है। 

Dolly Chaiwala with Bill Gates
डॉली चायवाला- बिल गेट्स

Bill Gates ने बनवाई स्पेशल चाय

वायरल होते इस वीडियो में  बिल गेट्स पहले डॉली चाय वाला को एक चाय का ऑर्डर देते है। जिसके बाद  Dolly Chaiwala झटपट एक खास अंदाज से चाय बनाता है। देखते ही देखते चाय तैयार हो जाती है और बिल गेट्स को उनकी गर्मागर्म चाय कांच के गिलास में उनके हाथ में दी जाती है। 

वीडियो में बिल गेट्स कहते नजर आते हैं कि भारत में हर जगह इनोवेशन खोजी जा सकती है। आप जहां जाते हैं वहीं इनोवेशन मिलता है। यहां तक कि एक सिंपल सी चाय भी यहां बेहतरीन है। साथ ही बिल गेट्स कहते हैं कि वे दोबारा भारत आने के लिए उत्सुक है। बिल गेट्स कहते हैं कि भारत अद्भुत इनोवेशन का घर है, जहां जिंदगी जीने के नए तरीके सीखें को मिलते है।