Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियो हैरान (Shocking Video) कर देने वाले होते हैं। इन वीडियो को देखकर कई लोगों को डर भी लगता है। कुछ ऐसा ही हाल ही में एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें लाखों जहरीले बिच्छुओं (Scorpions) को देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। यह साइज में भले ही काफी छोटे होते हैं, लेकिन यह किसी की भी जान ले सकते हैं। 

    वैसे तो ऐसे कई बिच्छू की प्रजाति होती हैं, जिनका जहर जानलेवा नहीं होता है, लेकिन ऐसे भी बिच्छू होते हैं, जिनका एक बूंद जहर किसी की जान लेने में काफी होता है। हालांकि, बिच्छू कोई भी, लेकिन उसे देखकर डर तो ज़रूर लगता है और लोग फिर खुद को इससे बचाते फिरते हैं। 

     

    इस वायरल वीडियो में एक घर के बेसमेंट में लाखों की तादाद में बिच्छुओं (Scorpions Viral Video) को देखा जा सकता है। वीडियो में एक घर के बेसमेंट की दीवार जमीन और छत पर ढेर सारे बिच्छू नजर आ रहे हैं। जिसे देख यूजर्स को अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को काफी लाइक भी मिल रहे हैं।