_Student Beaten Teacher
Pic : @Nerdy_Addict

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन टीचर स्टूडेंट के वीडियोज वायरल (Teacher-Student Video) होते रहते हैं। वैसे तो टीचर को हमेशा भगवान के बरारबर का दर्जा दिया जाता है। क्योंकि ये हमें हमेशा सही राह पर चलना सिखाते हैं। मगर सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से आए दिन कई ऐसे चौंका देने वाले मामले सामने आते हैं। जिसे देखकर कभी-कभी तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। 

ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें एक छात्र को  इतना ज्यादा गुस्सा आ जाता है कि वो अपने ही टीचर की पिटाई कर देता है। दरअसल, यह मामला अमेरिका के ह्यूस्टन का है। जहां पर 15 साल के एक बच्चे ने अपना फोन वापस लेने के लिए टीचर को मुक्का मारा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा चिल्ला-चिल्लाकर टीचर से अपना फोन मांगता है। जबकि टीचर शांति से उसे बैठने के लिए कहता है। जिसपर बच्चे को इतना ज्यादा गुस्सा आ जाता है कि वो टीचर की पिटाई करने लगता है। घटना का  एक वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, दोनों के पहचान को छुपाया गया है।  

गौरतलब है कि इससे पहले सोशल मीडिया एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक छात्र महिला टीचर की पिटाई (Teacher-Student Fight) करते हुए नजर आया था। जिसमें पहले टीचर छात्र को किसी बात को लेकर डांट लगा रही थी। कुछ देर तक ऐसे ही चलता रहा। यह बात उस बच्चे को जरा भी पसंद नहीं आई थी और बच्चे ने टीचर पर हमला कर दिया था।