Video of a car throwing money on the road in Gurugram has gone viral. Police registered a case against the youth.
Photo: Video Screengrab

Loading

नई दिल्ली: आए दिन देखने को मिलता है कि कई युवक और युवतियां वायरल और फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हरकतें करते रहते है। लेकिन कई बार उनकी यह हरकत उन पर ही भारी पड़ जाती है, इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है।  इस बीच हरियाणा के गुरुग्राम से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपनी चलती कार से नोट फेंकता दिख रहा है। पुलिस ने इस वीडियो की पुष्टि की है। वहीं, युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक सफेद रंग की कार की डिग्गी से नोटों को उड़ाया जा रहा है। वीडियो सिर्फ 15 सेकंड का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक कार ड्राइव कर रहा था। वहीं दूसरा युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए है और कार की डिक्की से पैसे सड़क पर फेंक रहा था। यह वीडियो हरियाणा के गुरुग्राम का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि, यह दृश्य रात के समय का है और रोड भी पूरा खली दिख रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी गई है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, एसीपी विकास कौशिक ने कहा कि पुलिस को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के जरिए जानकारी मिली कि दो युवक गोल्फ कोर्स रोड के पास कार से पैसे फेंक कर एक फिल्म के सीन को दोहरा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। मुख्य आरोपी की पहचान की जा चुकी है।