बंदर ने मजाक-मजाक में कर दिया खेला, सिर पर ‘तलवार’ दे मारी, देखें वायरल Video

    Loading

    जानवरों की ट्रेनिंग काफी सख्त होती है। जानवरों को सिखाते समय जुनून व धैर्य रखना बेहद जरूरी होता है, ताकि वो मनोरंजन के साथ-साथ उनके आदेशों को भी मान सकें। चूंकि जानवर मुंह से बोलकर अपनी बात नहीं बता सकते, इसलिए कभी-कभार ट्रेनिंग के दौरान जानवर ट्रेनर पर अपना गुस्सा भी निकाल देते हैं! कैसे? यह आप सोशल मीडिया पर वायरल ये क्लिप देखकर समझ जाएंगे। बता दे बता दें कि, वीडियो महज 4 सेकंड का है लेकिन देखने के बाद आपको हंसी निकल जाएगी। हो सकता है कि आप वीडियो को कई बार और देख लें।

    वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक बंदर हाथ में ‘लकड़ी की तलवार’ पकड़े नजर आ रहा है। उसके पास ही एक शख्स बैठा हुआ है, जो कि उसका ट्रेनर है। शख्स बंदर का हाथ पकड़कर उसे करीब तीन से चार बार अपने सिर पर तलावर मारने का ट्रेनिंग दे रहा होता है। फिर बंदर को गुस्सा आ जाता है और आखिरी में उसके सिर पर जोर से तलवार से वार करता है। बंदर की हरकत और बंदे का दर्द देख लोगों की हंसी छूट जाती है।

    बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर यूजर @RexChapman ने शेयर किया और लिखा- मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा। खबर लिखे जाने तक 7 लाख से अधिक व्यूज, 20 हजार से ज्यादा लाइक्स और लगभग 3500 रीट्वीट मिल चुके हैं। लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।