(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: देश में कुछ नेता ऐसे है जो काफी मशहूर है, जिन्हे लोग बहुत पसंद करते है। जी हां उन्हीं में से एक है नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्ग है ये अपनी मजेदार बातों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले उनके डांस का भी वीडियो वायरल हुआ था। वो काफी मोटे हैं, लेकिन दिखने में बहुत क्यूट है। हालांकि इस बात को लेकर वह खुद मजेदार बातें करते रहते हैं। अब ऐसे में एक और ट्वीट करके उन्होंने कहा है कि जब लोग फोटो खींचने के लिए घेरने लगते हैं तो वह सेलिब्रिटी की तरह फील करते हैं। आइए जानते है पूरी खबर…

    ट्वीट हो रहा वायरल  

    इमना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और उसके साथ लिखा है, ‘अगर आप क्यूट और सिंगल हों तो पपाराज्जी हर जगह आकर्षित होते हैं। मैं सेलिब्रिटी की तरह फील कर रहा हूं।’ उन्होंने आगे लिखा, आपके प्यार और स्नेह के आगे नतमस्तक हूं। वह गुवाहाटी में श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो ट्वीट करते हुए इमना ने लिखा, ‘मैं मरजावां, आप सभी को प्यार और प्रशंसा के लिए शुक्रिया।”

     

    पहले बता चुके है छोटी आंख के फायदे

    आपको बता दें कि तेमजेन ने एक बार मंच से ही छोटी आंख के फायदे बताए ते। उन्होंने कहा था कि इससे सब कुछ साफ दिखायी देता है। उन्होंने कहा था, इससे गंदगी कम घुसती है। मंच पर कार्यक्रम लंबा चलता है तो सो जाते हैं लेकिन किसी को पता नहीं चलता है। इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया था। तब से नागालैंड के मंत्री तेमजेन काफी सुर्ख़ियों में रहते है। 

     

    मंत्री की मजेदार बातें 

    कुछ दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह अपने साथियों  के साथ छत पर छाता लेकर बैठे हुए थे। उन्होंने लिखा था, कोहिमा के मानसून का सामने करने के लिए हमेशा तैयार। यह ऐसा शहर है जो कि आपकी गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा तेज अपना मूड बदलता है। तेमजेन अक्सर अपने मजेदार बातों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते है।