nagpur-police-share-pushpa-meme-on-cyber-safety

आज कल हर कोई ऑनलाइन धोखाधड़ी (Online Fraud) का शिकार हो जाता है।

    Loading

    नई दिल्ली, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। क्या आम जनता और क्या सेलिब्रिटी! सब लोग पुष्पा के रंग में रंग गए है। सोशल मीडिया पर पुष्पा के गाने और डायलॉग का ट्रेंड बन गया है। हर कोई इस फिल्म के गाने और डायलॉग की कॉपी करते हुए रील्स बना रहे है। पुष्पा फिल्म का एक डायलॉग काफी फेमस हो गया है। अब इसी फेमस डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने लोगों को ऑनलाइन धोखाधड़ी (Online Fraud) के बारे में जागरूक करने का फैसला किया है। 

    आज कल हर कोई ऑनलाइन धोखाधड़ी (Online Fraud) का शिकार हो जाता है। इसलिए नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने शहर की जनता को जागरूक करने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। नागपुर पुलिस ने अल्लू अर्जुन के फेमस डायलॉग का इस्तेमाल कर ये समझाया कि अगर कोई लॉटरी का मैसेज आए तो किसी भी हाल में उसे क्लिक ना करें क्योंकि इससे आप ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार हो सकते हैं।

    हाल ही में नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। यह पोस्ट अब हर तरफ काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में नागपुर पुलिस ने अल्लू अर्जुन के फेमस डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ को नए अंदाज़ में रिक्रिएट किया है। नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने इस पोस्ट में अल्लू अर्जुन का पोस्टर शेयर करते हुए उसके नीचे लिखा है, ‘मैं लिंक खोलेगा नहीं’। नागपुर पुलिस का यह नया अंदाज़ अब अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है।  इस पोस्ट पर लोगों ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

    एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘नागपुर पुलिस नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या? फायर है…!’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सच में ये लोगों को समझाने का सबसे बेहतरीन तरीका है।’