neeraj-chopra

    Loading

    नयी दिल्ली. भारत से एथलेटिक्स में एकमात्र ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने बीते सोमवार को ट्विटर पर अपनी एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की, जिसमें टेंशन से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने एक बहुत ही आसान सा और रामबाण तरीका बताया है। इस ट्वीट की गयी तस्वीर में, भाला फेंकने वाले इस शानदार स्टार को आप एक गिलास चाय और एक रोटी के साथ सुन्दर सा पोज़ देते हुए देख सकते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फोटो के साथ हिंदी में खुबसूरत सा एक कैप्शन भी दिया कि, “खाओ रोटी, पियो चाय। टेंशन को करो बाय बाय।” 

    इधर नीरज द्वारा उक्त तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, यह सोशल मीडिया पर भयंकर तरीके से वायरल हो गई, जिसके बाद अब नीरज के फैंस, अपने स्टार एथलीट की सादगी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

    जहाँ एक फैन ने ट्विटर पर खुश होते हुए लिखा कि, “हर दिन, आपकी प्यारी मासूमियत हमें आप पर गर्व कराती है, नीरज चोपड़ा।” बता दें कि नीरज को हाल ही में भारत के पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश के साथ प्रसिद्ध क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में भी शो के प्रस्तोता अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया था।

    वहीं इस महीने की शुरुआत में, नीरज चोपड़ा ने अपना एक  “छोटा सा मगर सुन्दर सा सपना” पूरा किया, जब उन्होंने अपने माता-पिता को उनकी जीवन की पहली हवाई यात्रा करवाई थी। स्टार एथलीट ने सोशल मीडिया पर इसकी कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ एक विमान में सवार होते भी नजर आ रहे थे।

    पता हो कि नीरज ने टोक्यो में पुरुषों के भाला फेंक के फाइनल में 87।58 मीटर के थ्रो के साथ ओलंपिक स्वर्ण जीता था। हालांकि, फिलहाल प्रशिक्षण की कमी और उनकी वापसी के बाद से बीमारी की वजह से नीरज को अपना 2021 का अभियान समाप्त करने के लिए मजबूर जरुर होना पड़ा। लेकिन इन मुश्किलों के बाद भी स्टार एथलीट ने अगले सत्र में मजबूत वापसी की तैयारी शुरू करने वाले हैं। जिसमें विश्व चैंपियनशिप, एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल जैसे बड़े आयोजन भी शामिल हैं। फिलहाल आप भी गरमा गर्म चाय और रोटी के साथ अपने जीवन से टेंशन को भगाइए।