(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में शादियां बड़े ही धूमधाम से की जाती है जहां शादी में कई लोगों को आमंत्रित किया जाता है। वैसे तो खाना हम सब खाते ही है लेकिन शादी के खानइ में कुछ अलग ही बता होती है, इसलिए शादी में दावत उड़ाने में सबसे आगे रहते है। लेकिन अगर हम आपको बताएं कि एक ऐसी शादी हुई जहां न तो दूल्हे की बारात आई और नहीं ही दुल्हन की डोली उठी, फिर भी लोगों ने शादी में खाने का मजा उठाया। 

    बिना शादी के लोगों ने खाया खाना 

    चौंक गए न? जी हां ऐसा अनोखा मामला यूपी के मैनपुरी से सामने आया है। जहां अचानक एक ऐसी घटना घटी कि शादी का मंडप सजने के बाद शादी ही नहीं हो पाई। लेकिन शादी में आए बारातियों ने बिना किसी बात की फ्रिक कर जमकर मौज उड़ाई, जमकर दावत खाई। आइए जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा..

    जानें क्या है माजरा 

    आपको बता दें कि यूपी के भोगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी युवती की शादी अक्षय तृतीया के अवसर पर होनी तय हुई थी लेकिन शादी के चंद घंटों पहले शादी रुकवा दी गई। जी हां इस मामले में आला अधिकारियों का कहना है कि युवती नाबालिग होने के कारण यह शादी रोकी गई। महिला एवं बाल कल्याण विभाग को किसी ने यह जानकारी दी कि लड़की की उम्र 18 साल से कम है।

    जिसके बाद मौके पर अधिकारियों के साथ पुलिस की टीम पहुंच गई। मामले की पड़ताल करने के बाद अधिकारियों ने शादी को गैरकानूनी करार दिया जिसके बाद शादी नहीं हुई, लेकिन शादी में आए बारातियों को दावत उड़ाने की अनुमति दे दी गई और फिर क्या था, मेहमानों ने जमकर खाने के मजे उठायें।