newborn-pushpa-style-main-jhukega-nahi-video-goes-viral-online-see-how-netizen-react

इस वीडियो को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

    Loading

    नई दिल्ली, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का फीवर लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। हर कोई पुष्पा स्टाइल में रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नवजात बच्चे (Newborn Baby) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। 

    हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर आईएएस अफसर Awanish Sharan नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक नवजात बच्चा ‘पुष्पा’ का फेमस डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ का स्टाइल हूबहू मैच करता है। सोशल मीडिया पर इस नवजात बच्चे का स्वैग देखकर सब लोग हैरान रह गए है। Awanish Sharan ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ये तो पक्का कभी झुकेगा नहीं’

    अब सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर किसी को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कुछ लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लगता है मां ने पुष्पा कुछ ज्यादा ही देख लिया है।’ वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि ‘मैं झुकेगा नहीं डायलॉग का ये अब तक का सबसे क्यूट वर्जन है’।