आसमान में नोटों की बारिश, लूटने के लिए लगी भीड़, देखें – वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: हाल ही में हमने अमेरिका के टेक्सास शहर की खबर बताई थी जहां आसमान से मछली की बारिश हो रही थी। अब ऐसी ही चौकाने वाली एक खबर सामने आयी है। जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आसमान से नोटों की बारिश को होते देखा जा रहा है। जी हां यह वीडियो देख सभी लोग बेहद हैरान है। फिलहाल यह नोटों की बारिश किसने की इसके बारे में पूरा सच मालूम नहीं हो सका। 

    आसमान में नोटों की बारिश 

    बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक इमारत से पैसों की बारिश होते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान पैसे लूटने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ लगी हुई है।

    अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक वीडियो (Video) को 34 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है। 

    चौकाने वाला वीडियो 

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स दंग है। कई लोगों ने इस हरण कर देने वाले वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स इस पर कमेंट कर ऐसे सपने के सच होने जैसा बता रहे हैं। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है मेरे सामने भी नोटों की बारिश (Rain) होनी चाहिए।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Billy Corben (@billycorben)

    वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि ये नजारा मेरे सपनों के जैसा है। इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दर्ज कराई। कई लोगों का यह मानना है कि यह एक सपने जैसा है, क्यों कि हर कोई चाहता है या सपना देखता है।