Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    आयरलैंड: कंपनी में कई बार सैलरी को लेकर एम्प्लॉय परेशान रहते है। उनकी सैलरी नहीं मिलती है। जिसे लेकर वह परेशान होकर बॉस को बोलना शुरू कर देते है। जिसे बॉस भी परेशान हो जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉस और एम्प्लॉय में सैलरी को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। जब एम्प्लॉय ने अपने बॉस से बार-बार सैलरी मांग रहा था।

    बॉस एम्प्लॉय से परेशान होकर बॉस में एक बाल्टी भरकर चिल्लर भरकर दे दिया। यह तस्वीर देखकर आपको गुस्सा भी आएगा और हंसी भी आएगी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया है। तस्वीर में आप देख सकते है कि  एक बाल्टी दिख रही होगी। बाल्टी में आपको कई सिक्के दिख रहे होंगे।

    बता दें कि यह मामला आयरलैंड में स्थित डबलिन में एक रेस्टोरेंट का है। रेस्तरां का एप्लॉय अपने बॉस से अपनी सैलरी सप्ताह भर से मांग रहा था. ऐसे में मालिक ने उस शख्स को 5 सेंट के सिक्के से भरी एक बाल्टी दी. इस बाल्टी का वजन लगभग 30 किलोग्राम था। इस पूरे मामले के बारे में एम्प्लॉय ने जिक्र किया।

    ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अगर किसी को जानना है कि साउथ विलियम स्ट्रीट के एलफिस में काम करने का अनुभव कैसा था तो उन्हें बता देना चाहता हूं कि ये मेरी फाइनल सैलरी है, जो 5 सेंट के सिक्कों से एक बाल्टी में भरी पड़ी है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।