दर्दनाक : दूसरी पत्नी की खुशी के लिए बाप ने बेरहमी से की बेटी की पिटाई, वायरल वीडियो देख भड़के लोग

    तेलंगाना : हमेशा ऐसे कहा जाता है कि बेटी के लिए उसका पिता ही सुपर हीरो होता है। लेकिन जिस घटना की हम बात कर रहे है, उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भड़क गए है। इस वीडियो में एक पिता अपने दूसरी पत्नी के ख़ुशी के लिए अपनी नन्ही सी बच्ची को बेरहमी से पिट रहा है… 

    3 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा 

    दरसल ये दिल दहला देने वाली घटना (Telangana) के मेदक जिले की है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बाप अपने दूसरे पत्नी की खुशी के लिए अपनी 3 साल की बेटी को बहुत बुरी तरीके से पीटता है। आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सभी लोग यह मांग कर रहे है  कि जल्द से जल्द इस व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर ले। 

    सौतेली मां है बेरहम 

    खबरों की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है  कि मेदक नगर पालिका में बच्ची का पिता ट्रैक्टर ड्राइवर के रूप में कार्यरत है। इस शख्स का नाम नागराजू है नागराजू ने अपनी पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी कर ली है। पहली पत्नी से नागराजू को एक बेटी भी है। और ये बेटी उसी शख्स के साथ रह रही है। वहां के स्थानीय लोगों ने बताया है कि बच्ची की सौतेली मां उसे बिलकुल भी पसंद नहीं करती है। इस वजह से वो नागराजू को बच्ची को मारने के लिए प्रोत्साहित करती है। 

     

    पड़ोसी ने बनाया वीडियो 

    जैसा की आप वीडियो में देख सकते है कि मासूम सी बच्ची की पिटाई होते देख कर शख्स की दूसरी पत्नी खुश हो रही है। उसके एक पड़ोसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाला, और इस वजह से ये मामला सबके सामने आया है। इस वीडियो को देखकर लोग भड़क रहे है और जल्द ही इस शख्स की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।