jinnah

    Loading

    नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के प्रसिद्ध मौलाना और तब्लीगी जमात से जुड़े मौलाना तारिक जमील (Maulana Tariq Jameel) यूँ तो अपने बेतुके बयानों और किस्सों के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब इस कड़ी में उनके नए बयान के अनुसार, उन्होंने सपने में मोहम्मद अली जिन्ना (Mohammad Ali Jinaah) की उंगलियां चूस लीं, जिससे शहद टपक रहा था और वे नींद से जागकर भी उस रूहानी स्वाद को महसूस कर रहे हैं।

    Courtsey: Zahack Tanvir

    दरअसल तब्लीगी जमात से जुड़े मौलवी मौलाना तारिक जमील के अनुसार, उन्होंने अपने एक हसीन ख्वाब में, पाकिस्तान के राष्ट्रपिता और कायदेआजम मोहम्मद अली जिन्ना से मुलाकात की, साथ ही वे सपने में मोहम्मद अली जिन्ना की उंगलियां चूस लीं। उनके अनुसार उन रूहानी हाथों से शहद टपक रहा था और वे नींद से जागकर भी उस शहद के रूहानी स्वाद को महसूस कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि, यही मौलाना तारिक जमील एक बार पाकिस्तान में एक लाइव शो पर अल्लाह से माफी मांगते हुए तब तत्कालीन प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के आगे फूट-फूटकर रोने लगे थे। वहीं पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के चहेते मौलाना तारिक जमील (Maulana Tariq Jameel) ने एक बार पाकिस्तान में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं पर भी लड़के-लड़कियों के साथ में पढ़ाई को बलात्कार का असली कारण बताया था। 

    दरअसल तब उन्होंने कहा था कि, अगर आग और पेट्रोल एक साथ रहेंगे तो बलात्कार तो होते ही रहेंगे।कॉलेजों में लड़के-लड़कियां इकट्ठे पढ़ते हैं। जब पेट्रोल और आग इकट्ठा होगा तो फिर आग न लगे यह कैसे होगा। इस तरह मौलाना तारिक जमील अपने ऐसे ही बेतुके बयानों के चलते लोगों के बीच निंदा और मजाक कारण बनते रहे हैं।