पाकिस्तान के जर्नलिस्ट ‘चांद नवाब’ की अनोखी रिपोर्टिंग, ऊंट पर बैठ कर दुबले-पतलों को दे डाली चेतावनी- देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के अजीबोगरीब रिपोर्टिंग (Journalist Funny Reporting) के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती। लेकिन, आज हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं, वह शख्स पाकिस्तान के मशहूर जर्नलिस्ट चांद नवाब (Pakistani journalist Chand Nawab) हैं। जो एक बार फिर अपनी मज़ेदार रिपोर्टिंग (Funny Reporting Video) के साथ वापस आ गए हैं। उनका कराची (Karachi) की धूल भरी सर्द हवाओं के बारे में बताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    पाकिस्तान के प्रसिद्ध चांद नवाब न केवल अपने देश में लोकप्रिय हैं, बल्कि भारत में भी कई लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और उन्हें अच्छी तरह जानते हैं। वह आज भी अपने पुराने वीडियो के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। उनके लिए सबसे बेहतरीन मौका तब आया था, जब बॉलीवुड फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनकी तरह रिपोर्टिंग करते हुए नजर आए थे। ऐसे में अब उनका यह स्टाइल लोगों एक बार फिर काफी पसंद आ रहा है।

    अपने इस नए वीडियो में चांद नवाब को कराची में धूल भरी सर्दियों की हवाओं के बारे में रिपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपनी रिपोर्टिंग के दौरान दुबले-पतले लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। रिपोर्टिंग के दौरान चांद नवाब कहते हैं, ‘कराची का मौसम बहुत सुहावना है और ठंडी-ठंडी हवा चल रही है। इस तूफान को देखने के लिए शहरों से लोग आते हैं। मेरे बाल उड़ रहे हैं, मेरे मुंह में गंदगी जा रही है और मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा। दुबले-पतले और कमजोर लोगों को आज समुद्र के किनारे नहीं आना चाहिए, वरना वह हवा के साथ उड़ भी सकते हैं।’

    इस वीडियो में चांद नवाब (Chand Nawab) कई मज़ेदार बातें कहते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं वीडियो के आखिर में उन्हें ऊंट के ऊपर बैठे और मौसम के बारे में रिपोर्ट करते हुए देखा गया। वह ऊंट के ऊपर बैठ कर कहते हैं, ”अभी, मैं अरब के किसी रेगिस्तान में नहीं बल्कि कराची के समुद्र तट पर हूं। दुबई और सऊदी अरब जैसे धूल भरी आंधी आज कराची में अनुभव की जा सकती है।’ 

    चांद नवाब के इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पत्रकार नाइला इनायत ने शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चांद नवाब कराची की धूल भरी सर्द हवाओं पर रिपोर्टिंग करते हुए। दुबले-पतले लोगों को चेतावनी देते हैं कि वे धूल भरी आंधी से उड़ सकते हैं।’ यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है।