Marriage in University Campus
Pic :

पाकिस्तान : आपने सोशल मीडिया पर वायरल (Viral video) होने वाले अलग-अलग तरह की शादी के कई वीडियोज देखे होंगे। मगर पड़ोसी देश पाकिस्तान का ये वीडियो देख आप दंग रह जाएंगे। आमतौर पर आपने शादी किसी मैरिज हॉल में या फिर घर पर या किसी मंदिर में देखा होगा मगर क्या आपने कोई ऐसी शादी देखी है जिसे कॉलेज में कराई गई हो? 

दरअसल, शादियों में दूल्हा और दुल्हन दोनों ही पक्षों की तरफ से काफी पैसे खर्चे होते हैं। मगर पैसों की कमी होने की वजह से लोगों के शादी से जुड़े कई सपने अधूरे रह जाते हैं। ऐसे में पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर के एक विश्वविद्यालय ‘लाहौर यूनिवर्सिटी ऑफ मैनेजमेंट साइंस’ (LUMS) के छात्रों ने एक समाधान निकाला। जिसे देखकर लोग हैरान हो गए। 

बता दें कि लॉर्ड आर्यन नाम के ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि छात्रों ने एक वार्षिक समारोह में छात्र ‘शादी’ करने के लिए दो सीनियर्स को चुनते हैं और उसके बाद छात्र लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर नाचते हैं और नकली दूल्हा और दुल्हन के साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए आर्यन ने कैप्शन में लिखा, “लम्स की सालाना नकली शादी, जहां दो सीनियर्स को शादी के लिए चुना जाता है, बहुत मजेदार लगता है।” फिलहाल, यह पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।