Pic : @devanshu_mani
Pic : @devanshu_mani

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आजकल शादी-ब्याह (Marriage) से ऐसे वीडियोज वायरल (Viral Video) होते हैं। जो हमें खूब आकर्षक लगता है। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए नए-नए तरीके आजमाते हैं। जिसकी वजह से शादी के दौरान लिए गए वीडियोज (Videos) के क्लिप वायरल हो जाते है लेकिन आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन या फिर घरवालों की वजह से नहीं बल्कि पंडित जी की वजह से वायरल हो रहा है। 

    दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर देवांशु मणि तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शादी की विधि करवाने के दौरान प-पंडित जी फिल्मी धुन अपनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शादी का मंत्र वो भजन की तरह गा रहे हैं। इतना ही नहीं शादी के सबसे अहम रश्म साथ फेरों के दौरान पंडित जी ‘धीरे-धीरे मेरी जिंदगी में आना’ गाने को गाकर फेरे करवा रहे हैं। 

    गौरतलब है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है।  इस वीडियो को अब तक 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और वीडियो को 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है।

    पंडित जी को फिल्मी गाने पर शादी करवाता देख एक यूजर ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘मेरी शादी में ये ही पंडित आना चाहिए।’ तो वहीं कुछ लोगों को पंडित जी का ये तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। दरअसल, उनका कहना है कि पंडित जी ने शादी को मजाक बनाकर रख दिया है।