जब फेरों के बाद दूल्हे से पिता ने कहा- ‘अब दूल्हा-दुल्हन Kiss करें’, सुनकर पंडित जी हुए पानी-पानी- देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादी (Wedding Video)से जुड़े कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो अलग-अलग तरह के रीति-रिवाज को दिखते हैं, तो वहीं कुछ वीडियो काफी मज़ेदार (Funny Video) होते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इस समय काफी चर्चा में है। दरअसल, वीडियो में दूल्हे के पिताजी सबके सामने कुछ ऐसा कहते हैं, जिसे सुनकर वहां मौजूद पंडित जी शरमा जाते हैं। इस क्यूट वीडियो (Cute Video) को अब तक हज़ारों बार देखा जा चूका है। 

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला के बाद महाराजा कुर्सी पर बैठे हुए हैं। साथ ही वहां पंडित जी और परिवार वाले भी मौजूद हैं। इसी दौरान लड़के के पिता मुस्कुराते हुए पंडित जी से कहते हैं- आप दूल्हे से कहिए कि वह दुल्हन को अब किस कर सकता है। यह सुनते ही पंडित जी ने जो रिएक्शन दिया, वह देखने लायक है। पंडित जी यह सुनकर शरमा जाते हैं और कहते हैं कि आप ही कह दीजिए। ये सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। हालांकि, इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स भड़क भी गए हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shutterdown (@shutterdownphotography)

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को shutterdownphotography नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब पिता ने बेटे से कहा- अब तुम दुल्हन को किस कर सकते हो।’ इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो तेज़ी से धमाल मचा रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, सतह ही शेयर भी कर रहे हैं।