(Image-Twitter-@ReporterRavish)
(Image-Twitter-@ReporterRavish)

    Loading

    नई दिल्ली: पार्टी करना कौन नहीं चाहता। बारिश का मौसम आते ही दिल खुश हो जाता है। बारिश आम तोर पर हर किसी को पसंद है ऐसे में बारिश में भीगने का मजा भी बहुत अलग और शानदार होता है, लेकिन क्या आपने किसी को बारिश के पानी से भरे गड्ढे में पार्टी करते देखा है, जी हां सोशल मीडिया  पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी। 

    दरअसल मध्य प्रदेश में कुछ लोगों ने पार्टी करने का एक अजीब तरीका निकाला। उन्होंने गड्ढों (Madhya Pradesh pothole party on road video) में भरे पानी में बैठकर पार्टी की, जी हां  वैसे इस पार्टी का कारण कुछ और ही था। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश के अनूपपुर (Anuppur, Madhya Pradesh) में लोगों ने प्रशासन के खिलाफ खराब सड़कों का प्रदर्शन धरना देकर या मोर्चा निकालकर नहीं किया। बल्कि उन्होंने उन्हीं सड़कों पर पार्टी कर अपना प्रदर्शन किया। इंडिया टुडे के ही रिपोर्टर रवीश पाल सिंह ने हाल ही में अपने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में है।

    वीडियो में देखें सड़क पर पूल पार्टी 

    तेजी से वायरल  हो रहे इस वीडियो के कैप्शन के अनुसार लोग सड़क पर ही गोवा का अनुभव लेने लगे। उन्होंने गड्ढे में कुर्सी रख दी और अगल-बगल पौधे लगा दिया। जी हां वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि गोवा के बीच का फील लेने के लिए कुर्सी पर बैठे लोग टोपी और चश्मा लगाए भी नजर आ रहे हैं। साथ में खाने-पीने का भी लुत्फ उठा रहे हैं। सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि उनके पास म्यूजिक सिस्टम भी लगा है जिसमें गाने बज रहे हैं।  रिपोर्ट के अनुसार अनूपपुर से बिजूरी मनेंद्रगढ़ रोड पर काफी गड्ढे हैं जिसकी वजह से उसपर चल पाना मुश्किल हो चुका है। ऐसे में लोगों ने विरोध करने का अनोखा तरीका खोज निकाला।

     

    वीडियो पर लोगों ने किये कमेंट्स 

    आपको बता दें कि इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज हैं और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है। बहुत से लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  एक शख्स ने तंज कसते हुए कहा- “मध्य प्रदेश में करीब 20 सालों से बीजेपी की सरकार रही है, उन्हें वर्दान मिला है अच्छी सरकार होने का, तब फिर सड़कें ऐसी कैसे हो सकती हैं।” वहीं एक शख्स ने कहा- “डबल इंजन की सरकार में ऐसे विकास होता है क्या!” एक ने तो मध्य प्रदेश सरकार के विज्ञापन की टैग लाइन को इस्तेमाल करते हुए तंज कसा- “एमपी गजब है, अपना प्रदेश अजब है!” इस तरह इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।