बीच पर बिकिनी में हॉट पोज़ दे रही थी मॉडल, पीछे खड़े तोंद वाले अंकल हो गए Viral!

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) का खुमार लोगों पर इस कदर छाया हुआ है कि कोई भी फेमस होने के चक्कर में अपनी फोटो या वीडियो पोस्ट करता रहता है। लोग कुछ यूनिक और अट्रैक्टिव चीज देखते ही वायरल हो जाते हैं। दरअसल सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर एक मॉडल ने अपनी तस्वीरें (Model Posing At Beach) फेमस होने के लिए पोस्ट की थी। लेकिन इसका फायदा किसी और को ही मिल गया। फोटोज की वजह से मॉडल तो नहीं, लेकिन उसके पीछे खड़े अंकल वायरल (Pensioner Photobombs Model Photoshoot) हो गए। 

    Pensioner accidentally photobombs bikini clad model leaving people in  stitches – TodayHeadline

    हुआ ये कि एक मॉडल समुद्र के धूप में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थी। कैमरामैन भी मॉडल की तस्वीर क्लिक करने में बिजी था कि तभी उसके पीछे एक तोंद वाले अंकल दिखाई दिए। अंकल ने बेहद फनी तरीके से फोटोबॉम्ब कर दिया। मॉडल की तस्वीरों की बैंड बजाने वाले इस अंकल सुर्ख़ियों में है। अब अंकल जी ही सुपरमॉडल बन गए हैं। बताया जा रहा है कि पीछे दिख रहा शख्स पेंशनर था जो बीच पर एन्जॉय कर रहा था। वो इस बात से अनजान था कि उसके सामने एक मॉडल फोटोशूट करवा रही है। 

    Man hilariously photobombs bikini shoot on Bondi Beach | Nestia

    इन तस्वीरों को फिल्ममेकर और एडिटर गेर मोरालेस ने अपने टिकटोक अकाउंट @gerrmorales पर शेयर किया गया है। वायरल वीडियो को करीब 80 लाख बार देखा जा चुका है। इसके अलावा इन्हें करीब 6 लाख 40 हजार लोगों ने लाइक किया है।