Pic : Twitter
Pic : Twitter

Loading

नई दिल्ली : क्लोथिंग ब्रांड से लेकर फ़ूड सर्विस देने वाली कंपनिया भी आए दिन ग्राहक को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स निकालती रहती हैं। जिसके लिए काफी फनी बिलबोर्ड्स और Ads भी निकलती है। मगर कभी-कभी ये उनपर भारी पड़ जाता है। हिंदुओं के त्योहार होली (Holi) पर फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Swiggy) के एक ऑफर को लेकर सोशल मीडिया की पब्लिक का पारा हाई हो गया है। 

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @Rajput_Ramesh नाम के एक  यूजर ने स्विगी की बिलबोर्ड तस्वीर को शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “होली रील और बिलबोर्ड @Swiggy लाखों लोगों द्वारा मनाए जाने वाले त्योहार के प्रति अपमानजनक है।” 

वायरल हुए स्विगी के विज्ञापन में लिखा है कि अंडा बेहद जरूरी चीज है, इसे किसी के सिर पर फोड़कर यूं ही वेस्ट न करें। बिलबोर्ड पर #BuraMatKhelo हैशटैग भी लगाया गया है। इस विज्ञापन को लोगों ने हिन्दू विरोधी करार कर दिया है। ट्विटर पर हैशटैग #HinduPhobicSwiggy ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है स्विगी ने ऐसा करके उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाई है। 

उन्होंने आगे लिखा कि अन्य गैर-हिंदू त्योहारों पर ऐसा ज्ञान क्यों नहीं? स्विगी को अपनी जानबूझकर की गई गलती के लिए हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए। गौरतलब है कि स्विगी का ये बिलबोर्ड सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। पोस्ट को देखकर लोग स्विगी कंपनी को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।