Photos- Instagram/@ Soho Poms/@#knaufjewels
Photos- Instagram/@ Soho Poms/@#knaufjewels

    Loading

    पालतू जानवर और उसके मालिक के बीच बेहद गहरा रिश्ता (Human and Animals Relation) बन जाता है। खासकर कुत्तों के साथ ओनर्स (Pet Owners) का रिश्ता बेहद खास होता है। बहुत से लोग तो अपने पालतू पेट के लिए अलग से कमरा, टेस्टी और बेहतरीन खाना, इसके अलावा कपड़े भी खरीदते हैं। लोग कुत्तों (Dogs) को तो अपने बच्चे की तरह पालते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी खबर वायरल (Viral News) हो रही है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 

    दरअसल एक महिला ने अपने पेट डॉग के लिए एक बेशकीमती गहना (Owner gifted diamond chain to pet dog) बनवाया है। महिला का नाम नैथली नॉफ (Nathalie Knauf) है, जिसने अपने प्यारे डॉग को एक हीरे कॉलर बनाकर दिया है, ताकि उनका डॉग भी उन्हीं की तरह खूबसूरत दिखे। The Sun की रिपोर्ट के अनुसार, 37 साल की ज्वैलर नैथली नॉफ (Nathalie Knauf) ने अपने प्यारे डॉग को 5 करोड़ रुपये का एक डायमंड कॉलर बनवाया है, जो एक चेन की तरह दिखता है। 

    रिपोर्ट के मुताबिक, नैथली नॉफ ने अपने डॉग को एक डॉग शो में ये महंगी चेन पहनाकर ले गई थीं। जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। नैथली ने डॉग और उसके गले में पड़ी महंगी चेन की हिफाजत के लिए एक बॉडीगार्ड को भी रखा है। इस बॉडीगार्ड का काम है कि वो हर समय डॉगी का ख्याल रखे। उनका डॉगी इस समय 4 साल का है और वो पॉमेरियन ब्रीड का कुत्ता है। 

    नैथली पेशे से ज्वैलर हैं। उनका अपने डॉगी के साथ बेहद खास रिश्ता है। उनका कहना है कि, उनके पालतू कुत्ते का भी हक है कि वे भी मालिक की ही तरह खूबसूरत लगें। इसलिए उन्होंने अपने डॉगी के लिए इतना महंगा गिफ्ट दिया है। ज्वैलरी पहनकर डॉग काफी खूबसूरत भी दिखता है। हालांकि, नैथली के पास ये अकेला डॉग नहीं है, उनके पास करीब दर्जनभर डॉग्स की टीम है, जिसे वो सोहो पॉम्स फैमिली के नाम से पुकारती हैं।