Pic : Twitter
Pic : Twitter

Loading

नई दिल्ली : भारतीय मूल के ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही ये लोगो को खूब पसंद भी आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सुनक (r Rishi Sunak Viral Video) टी20 विश्व कप 2022 जीतने वाली इंग्लैंड की टीम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि वीडियो में टी20 विश्व कप 2022 जीतने वाली इंग्लैंड की चैम्पियन टीम ने प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ विश्व विजेता बनने का जश्न मनाया है वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री ऋषि सुनक पहले बैटिंग और फिर बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं। बैटिंग करते हुए वह कमाल के शॉट्स मारते हैं। 

उनके इस वीडियो को Luca Boffa नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। गौरतलब है कि वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि प्रधानमंत्री ऋषि सुनक 10 डाउनिंग स्ट्रीट में टी20 विश्व कप विजेता क्रिकेट टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए।

 बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख 73 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुका है। वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, ‘देखने में अच्छा लगा! लेकिन वे अपने सूट में क्यों खेल रहे हैं?’ तो वहीं वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुका है।